टैक्स चोरी मामला: अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू पर आयकर विभाग का शिकंजा

अनुराग कश्यप तापसी पन्नू

टैक्स चोरी के मामले में फिल्मकार अनुराग कश्यप और अभिनेत्री तापसी पन्नू पर आयकर विभाग का शिकंजा कस चुका है। गुरुवार को देर रात ताबड़तोड़ छापामारी हुई। इस मामले में अब क्वान टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी (KWAN Talent Management Company) का नाम भी सामने आया है। आयकर विभाग ने कंपनी के दफ्तर पर छापा मारा है।

‘फैंटम फिल्म्स’ (Phantom Films) के टैक्स चोरी मामले में लगातार तीसरे दिन गुरुवार देर रात तक मुंबई में क्वान टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी के ऑफिस पर आयकर अधिकारियों ने रेड की। आयकर विभाग ने यहां पर 36 घंटे रेड की।

सूत्रों के मुताबिक, आयकर विभाग की यह रेड अभी एक-दो दिन और चलेगी। रेड में अधिकारियों के साथ जया साहा भी मौजूद थी। बता दें कि जया साहा सुशांत सिंह मामले में चर्चित नाम रही हैं। आयकर विभाग के अधिकारियों ने जया साहा से 350 करोड़ की कथित गड़बड़ी और फैंटम प्रोडक्शन हाउस से हुई डील के बारे में जानकारी ली।

टैक्स चोरी और हेराफोरी का है मामला

बता दें कि गुरुवार को हुई आयकर विभाग (Income Tax Department) की छानबीन में कई बातें सामने आई हैं। रेड में अब तक 350 करोड़ रुपये की टैक्स चोरी और 300 करोड़ रुपये की हेराफेरी करने का खुलासा हुआ है। तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) के नाम पर 5 करोड़ की कैश रिसिप्ट रिकवर भी हुई है, जिसकी जांच जारी है।