बॉलीवुड एक्टर सनी देओल ने किया ट्वीट, कहा- दीप सिद्धु से हमारा कोई लेना-देना नहीं

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल
बॉलीवुड एक्टर सनी देओल

दिल्ली में लालकिले पर धार्मिक झंडा फहराये जाने के बाद दीप सिद्धु का नाम सबसे ज्यादा सामने आ रहा है। दीप सिद्धु एक पंजाबी गायक और एक्टर है। एक समय में दीप सिद्ध एक्टर सनी देओल का सहयोगी हुआ करता था। लेकिन बीजेपी सांसद और बॉलीवुड एक्टर सनी देओल ने दिल्ली में ट्रैक्टर परेड के दौरान हुई हिंसा में अपने ऊपर उठ रहे सवाल का जवाब देते हुए ट्वीट किया और कहा कि दीप सिद्धु से हमारा और हमारे परिवार को कोई लेना-देना नहीं है।

बता दें कि 2019 में जब गुरदासपुर सीट से सनी देओल ने लोकसभा चुनाव लड़ा था तब एक्टर दीप सिद्धु उनके सहयोगी हुआ करते थे। इस चुनाव में सनी देओल ने जीत दर्ज की थी। लेकिन पिछले साल दिसंबर में दीप सिद्धु के किसान आंदोलन में शामिल होने के बाद उससे दूरी बना ली थी।

मंगलवार को लाल किले पर प्रदर्शनकारियों द्वारा धार्मिक झंडा फहराने के बाद दीप सिद्धु का नाम बार-बार सामने आ रहा है। दीप सिद्धु पुलिस और सुरक्षा एजेंसियों के रडार पर है।

प्रदर्शनकारियों द्वारा धार्मिक झंडा फहराए जाने की घटना के दौरान दीप सिद्धू वहां मौजूद रहे, और उन्होंने प्रदर्शनकारियों के इस कृत्य का यह कहकर बचाव किया कि उन लोगों ने राष्ट्रीय ध्वज नहीं हटाया और केवल एक प्रतीकात्मक विरोध के तौर पर ‘निशान साहिब’ को लगाया था।