शिवराज सिंह का राहुल गांधी पर उत्तर बनाम दक्षिण को लेकर तीखी टिप्पणी, जानें क्या कहा

शिवराज सिंह

नई दिल्ली। मध्यप्रदेश के सीएम और भाजपा नेता शिवराज सिंह चौरान ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर बड़ा हमला किया है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने उत्तर भारत को कांग्रेस मुक्त कर दिया, अब दक्षिण को चले हैं। बता दें कि केरल की एक रैली में राहुल गांधी ने कहा था कि 15 साल तक मैं उत्तर से सांसद था। मुझे एक अलग तरह की राजनीति की आदत हो गई थी।

राहुल गांधी ने कहा कि मेरे लिए केरल आना एक अलग अनुभव है क्योंकि मुझे अचानक लगा कि लोग मुद्दों में दिलचस्पी रखते हैं। राहुल गांधी के इसी बयान पर सीएम शिवराज सिंह ने कहा कि जहां-जहां पांव राहुल गांधी के पड़े, तहां-तहां कांग्रेस का बंटाधार!

शिवराज सिंह ने कहा कि राहुल गांधी ने पहले उत्तर भारत को कांग्रेस मुक्त कर दिया, अब दक्षिण को चले हैं। हमारे और जनता के लिए पूरा देश एक है। कांग्रेस भारत को उत्तर और दक्षिण में बांटना चाहती है। जनता ऐसे प्रयासों को सफल नहीं होने देगी।

उन्होंने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि राहुल जी अब दक्षिण भारत को भी कांग्रेस मुक्त करने का बीड़ा उठा लिया है। ये अलग ही तरह की राजनीति है, जो हम और आप समझ नहीं सकते। हमारे लिए तो पूरा भारत एक है, श्रेष्ठ है।