शिवसेना नेता संजय राउत बोले- लिखकर ले लो सीएम हमारा होगा

महाराष्ट्र में सीएम पद को उठे विवाद के बीच शिवसेना के नेता संजय राउत ने तीखा बयान दिया है। शिवसेना के नेता संजय राउत ने कहा कि लिखकर ले लीजिए, मुख्यमंत्री शिवसेना का ही होगा। उन्होंने बीजेपी पर नाम लिए बिना निशाना साधा और कहा कि ‘साहेब! मत पालिए, अहंकार को इतना, वक्त के सागर में कई सिकंदर डूब गए’।

बता दें कि महाराष्ट्र में बीजेपी को 105 सीटें मिली हैं। संख्या बल के हिसाब से बीजेपी महाराष्ट्र में सबसे पार्टी बनकर उभरी है। हालांकि शिवसेना चुनाव से पहले बीजेपी और शिवसेना के बीच हुए 50-50 फॉर्मूले पर उड़ी है। लेकिन बीजेपी ने कहा है कि पार्टी ने सीएम पद को लेकर ऐसी कोई बात नहीं की थी।

उधर संजय राउत ने कहा कि जिनके पास बहुमत नहीं है, वह सरकार बनाने की ना सोचें। बीजेपी की ओर से कैबिनेट पद के ऑफर पर उन्होंने कहा कि हम लोग कोई ट्रेडर नहीं हैं। शिवसेना दो तिहाई बहुमत जुटा सकती है। लिखकर ले लीजिए मुख्यमंत्री शिवसेना का ही होगा, सरकार गठन की प्रक्रिया तय वादों के हिसाब से ही आगे बढ़ेगी।

आपको बता दें कि शिवसेना और भारतीय जनता पार्टी के बीच मुख्यमंत्री पद और कैबिनेट में हिस्सेदारी को लेकर खींचतान चल रही है। भाजपा शिवसेना को मुख्यमंत्री पद देने पर राजी नहीं है लेकिन शिवसेना अपनी मांग पर अड़ी है और हर बार 50-50 फॉर्मूले का हवाला दे रही है। गुरुवार को हुई शिवसेना विधायक दल की बैठक से पहले भी संजय राउत ने कहा था कि हम अपनी मांग से पीछे नहीं हटे हैं, अगर कोई वादे से मुकरा है तो वह हमारे दोस्त हैं।