रिया चक्रवर्ती ने CBI अधिकारी से बदसलूकी की, बुलाई गई महिला कॉन्स्टेबल

रिया चक्रवर्ती
रिया चक्रवर्ती

नई दिल्ली। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती से 3 दिन लगातार पूछताछ की। सीबीआई ने रिया को डीआरडीओ गेस्ट हाउस बुलाया और उनसे लगातार केस से जुड़े मामलों पर सवाल पूछे गए। सीबीआई की पूछताछ के दौरान रिया चक्रवर्ती शुरू में खुद को बेकसूर साबित करने के लिए शांत रहीं। हालांकि रिया चक्रवर्ती ने सीबीआई के कई सवालों का जवाब नहीं दिया। लेकिन रविवार को रिया चक्रवर्ती सीबीआई के सामने अपना आपा खो बैठी।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, रविवार को डीआरडीओ गेस्ट हाउस में रिया से पूछताछ जारी थी। पूछताछ के दौरान वह अपना आपा खो बैठी और सीबीआई अधिकारियों पर ही खींज निकालने लगी। सीबीआई के अधिकारी नूपुर प्रसाद के साथ रिया चक्रवर्ती ने बदसलूकी भी की। सीबीआई टीम में एकलौती महिला अधिकारी होने के कारण टीम को परेशानी हो रही थी। इसलिए आनन-फानन में मुंबई पुलिस से कुछ महिला कॉन्स्टेबल को लाया गया।

बता दें कि यह पूरा मामला रविवार की शाम तकरीबन 4 बजे के आसपास हुआ। सीबीआई के बुलावे पर मुंबई पुलिस ने वाकोला पुलिस स्टेशन से 4 महिला पुलिसकर्मियों को डीआरडीओ गेस्ट हाउस भेजा। महिला कॉन्स्टेबल डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंचने पर सीधे उस कमरे में पहुंची जहां रिया से पूछताछ हो रही थी। बताया जा रहा है कि रिया चक्रवर्ती महिला कॉन्स्टेबल को देखकर यह समझ गई कि अगर अब वह बदसलूकी करेंगी तो उनके लिए मामला भारी पड़ सकता है।

गौरतलब है कि सीबीआई ने सुशांत आत्महत्या केस में 28 अगस्त से रिया चक्रवर्ती से पूछताछ शुरू की थी। उनके साथ लगातार घंटों सीबीआई ने सवाल जवाब किए। माना जा रहा है कि अब रिया चक्रवर्ती से सीबीआई की पूछताछ लगभग खत्म हो चुकी है। एक ही सवाल को कई बार पूछे जाने से सामने वाला झुंझला जाता है और ऐसे में वह सच भी बयां कर देता है। रिया चक्रवर्ती सीबीआई के सामने सच बोल पाई इसका जवाब तो आगे ही पता चलेगा।