Farmer Protest – नितिन गडकरी बोले – हमारी सरकार किसानों के साथ, नहीं होगा अन्याय

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने किसान आंदोलन पर अपनी बात रखते हुए कहा कि हमारी सरकार किसी भी प्रकार से किसानों के साथ अन्याय नहीं होने देगी। बता दें कि किसान संगठन और किसान नेताओं ने सोमवार को एकदिवसीय भूख हड़ताल किया था। किसानों की मांग है कि सरकार कृषि कानून को वापस ले और पहले की तरह ही कृषि कानून को रहने दे।

हालांकि सरकार ने इस बात का साफ संकेत मिल गया है कि सरकार ने इस मुद्दे पर किसी भी तरह से झुकने को तैयार नहीं है। केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र तोमर ने कहा कि सरकार ने किसानों के साथ हर समस्या पर बातचीत के लिए तैयार है। यदि किसान बातचीत करना चाहते हैं। भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने भी नए कृषि कानून को किसानो के हित में बताया।

मंगलवार को केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने एक न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा कि किसान को आगे आना चाहिए और इस कानून को समझना चाहिए। हमारी सरकार किसानों के लिए समर्पित है। हमारी सरकार में किसानों के साथ कोई अन्याय नहीं होगा।

केंद्रीय मंत्री गडकरी ने कहा कि कुछ लोगों द्वारा किसानों को गुमराह किया जा रहा है। यह गलत है। किसानों को कृषि बिल को समझने की कोशिश करनी चाहिए।