ममता हुई नंदीग्राम में घायल, घक्का-मुक्की का आरोप, बीजेपी ने बताया नाटक

ममता से धक्का-मुक्की

कोलकाता।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को नंदीग्राम के बिरुलिया गांव के पास पैर में हल्की चोट लग गई। चोट के बाद ममता बनर्जी ने कहा कि ये उनके खिलाफ साजिश है। मेरा पैर कुचल दिया, ये साजिश है और मैं चुनाव आयोग से इसकी शिकायत करूंगी।

दूसरी तरफ बीजेपी ने इसे ममता का नाटक बताया है। चुनाव आयोग ने ममता बनर्जी की सुरक्षा को लेकर नंदीग्राम पुलिस से रिपोर्ट मांगी है। घायल होने के बाद ममता बनर्जी को कोलकाता के एसएसकेएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है। चार डॉक्टरों की टीम उनकी निगरानी कर रही है।

अस्पताल के बाहर भारी संख्या में टीएमसी कार्यकर्ता मौजूद हैं। ममता बनर्जी ने कहा कि जब वो कार के पास खड़ी थीं तब 4-5 लोगों ने उन्हें धक्का दे दिया। ममता ने आरोप लगाया कि घटना के समय वहां कोई स्थानीय पुलिस मौजूद नहीं था।

बंगाल के प्रभारी और बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) ने इस घटना पर कहा कि ममता बनर्जी पर कौन हमला कर सकता है, उनका तो टेरर है। ममता सहानुभूति हासिल करने के लिए ऐसी नौटंकी कर रही हैं।

विजयवर्गीय ने कहा कि इस मामले की जांच होनी चाहिए और मैं चैलेंज करता हूं वह इस घटना की सीबीआई जांच कराएं, क्योंकि उनपर हमला नहीं हुआ है बल्कि वह चुनाव से पहले सहानुभूति पाने के लिए ऐसा कह रही हैं।