कांग्रेस और माकपा दोनों एक ही सिक्के के दो पहलू – जेपी नड्डा

कांग्रेस और माकपा

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जे. पी. नड्डा ने कांग्रेस के संयुक्त लोकतांत्रिक गठबंधन और मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के वाम लोकतांत्रिक गठबंधन पर तीखा हमला बोला है। उन्होंने दोनों पार्टियों को भ्रष्ट बताया। उन्होंने कहा कि ये सत्ता लोभी हैं।

बीजेपी अध्यक्ष अपने दो दिवसीय दौरे पर केरल की यात्रा पर हैं। तिरुवनंतपुरम में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए जेपी नड्डा ने कहा कि ये दोनों गठबंधन एक ही सिक्के के दो पहलू हैं और दोनों के पास केरल के लिए कोई दृष्टिकोण नहीं है।

उन्होंने कहा कि ये दोनों गठबंधन केरल में एक-दूसरे के खिलाफ लड़ रहे हैं। लेकिन भाजपा को हराने के लिए पश्चिम बंगाल में दोनों एक साथ मिल गए हैं। यह दर्शाता है कि इन लोगों के पास कोई विचारधारा नहीं है।

नड्डा ने कहा कि केरल कोरोना वायरस को नियंत्रित करने में विफल रहा है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि प्रभावशाली राजनीतिक नेतृत्व की कमी के कारण देश के आधे कोरोना वायरस के मामले सिर्फ केरल से हैं।

बता दें कि केरल में अगले कुछ महीनों में विधानसभा चुनाव होने वाला है। इसको लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों के नेता लोगों के बीच जा रहे हैं।