बाटला केस – बीजेपी का सवाल, क्या अब माफी मांगेगी कांग्रेस और टीएमसी

बाटला एनकाउंटर केस

नई दिल्ली। बाटला हाउस एनकाउंटर केस के मामले में दिल्ली के साकेत कोर्ट द्वारा आतंकी आरिज खान को दोषी करार दिए जाने के बाद बीजेपी ने ममता बनर्जी पर हमला बोला है। केंद्रीय रविशंकर प्रसाद ने कहा कि ममता बनर्जी ने कहा था कि यदि यह एनकाउंटर फर्जी न साबित हुए तो वह राजनीति छोड़ देंगी। अब वह क्या जवाब देंगी।

कोर्ट के फैसले का जिक्र करते हुए केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि अमर सिंह और ममता बनर्जी ने जामिया नगर में एक कार्यक्रम में हिस्सा लिया और एनकाउंटर की तस्वीरों को देखकर सोनिया गांधी के आंसू निकल रहे थे।

उन्होंने कहा कि मेरा सवाल है कि क्या अब भी सोनिया गांधी के आंसू निकल रहे हैं या फिर नहीं। प्रसाद ने कहा, ‘दिग्विजय सिंह जी आपको क्या कहना है। बीएसपी, एसपी, लेफ्ट पार्टियों समेत सभी ने राष्ट्रीय मुद्दा बनाया था। 100 से ज्यादा गवाही और मेडिकल एविडेंस के आधार पर खतरनाक आतंकी को यह सजा मिली है। ममता बनर्जी क्या आप माफी मांगेंगी?’

बता दें कि दिल्ली की साकेत कोर्ट ने आरिज खान को बाटला एनकाउंटर केस के मामले में दोषी करार दिया है। कोर्ट ने अपना फैसला फिलहाल सुरक्षित रख लिया है। मामले में रविशंकर प्रसाद ने कहा कि इस घटना पर जबरदस्त संदेह पैदा करने की कोशिश की गई थी। दिल्ली पुलिस का मनोबल तोड़ने की कोशिश की गई और आतंकियों का समर्थन किया गया। यह सब कुछ वोट बैंक की राजनीति के लिए किया गया था। अब जब कोर्ट का फैसला आ गय़ा है तो क्या ये लोग माफी मांगेंगे।