चुनाव बाद सरकार बनी तो टीएमसी के गुंडों को बख्शा नहीं जाएगा – अमित शाह

अमित शाह रैली

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में चुनाव प्रचार के दौरान केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने ममता बनर्जी सरकार और टीएमसी पार्टी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने एक रैली के दौरान कहा कि ममता दीदी अपने भतीजे को अगला सीएम बनाना चाहती हैं। इसके उलट, पीएम मोदी सोनार बांग्ला बनाना चाहते हैं।

उन्होंने टीएमसी और ममता सरकार पर सवाल उठाते हुए कहा कि क्या वह लोगों को घुसपैठियों से मुक्ति दिला पाई हैं। दीदी ने मां, माटी, मानुष का नारा दिया लेकिन क्या बदलाव आया? क्या वह आपको घुसपैठियों से मुक्ति दिला सकती हैं? हम पांच साल में बंगाल को घुषपैठियों से मुक्त करेंगे।

अमित शाह ने बंगाल हिंसा पर बात करते हुए कहा कि हमारे 130 कैडर मारे गए। टीएमसी के गुंडों को यह नहीं सोचना चाहिए कि उन्हें बख्शा जाएगा। जब हमारी सरकार 2 मई को पश्चिम बंगाल में सत्ता में आएगी तो हम कार्रवाई करेंगे।

उन्होंने कहा, “हमने तय किया है कि हम यहां ऐसी सरकार लाएंगे, जिसके रहते बंगाल के युवा को बंगाल के बाहर रोजगार के लिए नहीं जाना पड़ेगा। ये जो तुष्टिकरण और घुसपैठ हो रही है, उसको भी रोकने का काम भाजपा की सरकार करेगी।”

ममता प्रशासन में भ्रष्टाचार पर हमला बोलते हुए अमित शाह ने कहा, “यहां हर काम के लिए कटमनी देना पड़ता है, टोलाबाजी हो रही है। ममता दीदी कहती हैं कि 500 रुपये ही तो लिए उसमें क्या हुआ!”