महाराष्ट्र में सरकार पर बोले पवार, शिवसेना के साथ कोई चर्चा नहीं

महाराष्ट्र में सरकार

नई दिल्ली। महाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर जारी उठापठक के बीच शरद पवार का नया बयान सामने आया है। सरकार बनाने को लेकर जारी बातचीत की पहल के बीच शरद पवार ने कहा कि इस बारे में अभी तक शिवसेना से कोई चर्चा नहीं हुई है। हालांकि मीटिंग में शिवसेना, राकांपा और कांग्रेस अध्यक्ष मौजूद थे। मीटिंग के बाद पवार ने कहा कि हमने किसी के साथ सरकार बनाने को लेकर कोई चर्चा नहीं की है। इस मुद्दे पर हम अपने सहयोगियों से बात करेंगे। उन्होंने कहा कि हमें सभी को विश्वास में लेना होगा।

महाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर इससे पहले शरद पवार ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की और महाराष्ट्र की स्थिति के बारे में उन्हें जानकारी दी। जिसके बाद यह तय किया गया है कि दो दिनों में कांग्रेस और एनसीपी दिल्ली में बैठक कर आगे के रास्ते पर चर्चा करेंगे।

वहीं केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने कहा कि उन्होंने शिवसेना को नया फॉर्मूला दिया है। उन्होंने कहा कि उन्होंने शिवसेना से कहा है कि बीजेपी से 3 साल और शिवसेना से 2 सीएम पद का उन्होंने फॉर्मूला दिया है। जिसके जवाब में शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि अगर इसको लेकर बीजेपी को कोई एतराज नहीं है तो शिवसेना इस बारे में सोच सकती है। अठावले ने कहा कि मैं इस बारे में बीजेपी से बात करूंगा।