बिहार: योगी के पहुंचते ही रैली में लगे ‘जय श्रीराम’ के नारे, सीएम बोले- हम विकास की बात करते हैं वो जाति की

बिहार विधानसभा चुनाव में मंगलवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की एंट्री हो गई है. मंगलवार को यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने कैमूर के रामगढ़ में चुनावी सभा को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि पिछले सात महीने से देश में कोरोना से जंग चल रही है. अपने संबोधन में यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने राजद और लालू परिवार को निशाने पर लिया.

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कोरोना संकट के बीच केंद्र और राज्य सरकार ने मुफ्त में राशन दिया, अगर राजद सरकार होती तो ऐसा ना हो पाता. हम लोग विकास की बात की करते हैं और वो लोग सिर्फ परिवार और जाति की बात करते हैं.

– अयोध्या से भगवान राम का संदेश लेकर नवरात्रि में आया हूं। विश्वामित्र की तपोभूमि से जुड़ी है रामगढ़ की भूमि। हमने जो कहा किया। राम मंदिर बनाने का कार्य शुरू है। एनडीए की फिर सरकार बनाएं।

– बिहार का यूपी से बहुत पुराना व गहरा नाता है। लॉकडाउन में प्रवासी मजदूरों की सेवा में अपने पूरे शासन को लगाया। उनकी सुविधाओं का ख्याल रखा है और बिहार की सीमा तक भिजवाया।

– विपक्ष हमेशा विघटनकारी सोच से काम किया है, जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक भारत श्रेष्ठ भारत की परिकल्पना से आगे बढ़ते रहे।

– आतंकवाद पर सरकार की प्रतिबद्धता दोहराया। पाकिस्तान को घर में घुसकर मारेंगे वाली बात कहकर खूब तालियां बटोरी। राष्ट्रवाद पर विस्तार से बातें रखीं।

– सहयोगियों पर तंज कसते हुए कहा कि- हमलोग विकास की बात करते है और वे लोग जाति की बात करते हैं

– सीएम योगी ने कहा कि कोरोनाें के कारण गरीबों को मुफ्त राशन मिला

– कोरोना से लड़ने में पीएम मोदी के कार्याें की प्रशंसा की।

– कहा कि उत्तर प्रदेश और बिहार बड़ी आबादी का प्रतिनिधित्व करता है।

– कहा कि मैं भगवान राम की धरती की धरती से आया हूं।

भाजपा के स्टार प्रचारक योगी इसके बाद वे अरवल और रोहतास में एनडीए के उम्मीदवारों के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे।

आज सीएम योगी आदित्यनाथ की 3 सभाएं होंगी।