पॉन्टिंग की भविष्यवाणी, भारत को एकदिवसीय श्रृंखला में 2-1 से हरा देगा ऑस्ट्रेलिया

भारत और ऑस्ट्रेलिया

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले एक दिवसीय मैच को लेकर रिकी पॉन्टिंग ने बड़ा खुलासा किया है। रिकी पॉन्टिंग ने कहा कि आत्मविश्वास से भरा ऑस्ट्रेलिया मंगलवार से यहां शुरू हो रही तीन एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों की सीरीज 2-1 से जीतेगा। घरेलू सत्र में शानदार प्रदर्शन के बाद ऑस्ट्रेलिया की टीम आत्मविश्वास से भरी है।

घरेलू सत्र में ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के खिलाफ श्रृंखलाएं जीती। दूसरी तरफ भारत पिछले साल मार्च में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू सरजमीं पर 2-3 से मिली हार कार बदला चुकता करने को बेताब होगा।

ऑस्ट्रेलिया की विश्व कप विजेता टीम के कप्तान रहे पोन्टिंग ने सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के साथ बात करते हुए कई सवालों के जवाब दिए। जब एक प्रशंसक ने वनडे सीरीज के नतीजे की भविष्यवाणी करने को कहा तो पोंटिंग ने कहा कि उनका देश सीरीज जीतेगा।

पोंटिंग ने ट्वीट किया, ‘विश्व कप में शानदार प्रदर्शन और टेस्ट क्रिकेट के शानदार सत्र के बाद ऑस्ट्रेलिया आत्मविश्वास से भरा है लेकिन भारत ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पिछली एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला की हार का बदला चुकता करने को बेताब होगा। भविष्यवाणी यह है कि ऑस्ट्रेलिया 2-1 से जीतेगा।’

टेस्ट क्रिकेट में शानदार फॉर्म में चल रहे मार्नस लाबुशाने के भारत के खिलाफ वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू कर सकते हैं।