दिल्ली: दिल्ली पुलिस के साथ मुठभेड़ में गौरव-मोंटी गैंग के दो बदमाश घायल , चार गिरफ्तार

दिल्ली के कंझावला इलाके में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई है. इस मुठभेड़ के बाद दिल्ली पुलिस ने गौरव-मोंटी गैंग के चार बदमाशों को बवाना से गिरफ्तार किया है. पुलिस एनकाउंटर के दौरान दो बदमाशों को गोली लगी है. इससे पहले गुरुवार को बवाना थाना पुलिस को इलाके में बदमाशों के होने की जानकारी मिली थी.

जिसके बाद पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिए रणनीति बनाई और उन्हें सरेंडर करने को कहा. पुलिस का कहना है कि उन्होंने बदमाशों को घेर लिया था. उसके बाद उनसे सरेंडर करने को कहा गया.

पुलिस ने आगे बताया कि पुलिस की चेतावनी के बाद भी वो सरेंडर करने को तैयार नहीं हुए और वो भागने की कोशिश करने लगे. इतना ही नहीं भागने की कोशिश में बदमाशों ने पुलिस पर गोलियां भी चलाईं. जिसके बाद पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की. जिसमें दो बदमाशों को गोली लगी और वो घायल हो गए. पुलिस को कुल चार बदमाशों को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है.

पुलिस ने बताया कि जिन चार बदमाशों को पकड़ा गया है उनके नाम- विशाल उर्फ कुणाल, ललित उर्फ भोला, दीपक उर्फ जॉनी और रिंकू उर्फ सुल्तान उर्फ भैंगा है. पुलिस सूत्रों का कहना है कि गौरव-मोंटी गैंग और नीरज बवानिया गैंग के बीच पहले भी गैंगवार हो चुकी है.