कोविड-19 का एकमात्र समाधान टीकाकरण, सभी में जागरूकता पैदा करना हमारा कर्तव्य : मीनाक्षी लेखी

नई दिल्ली की सांसद श्रीमती मीनाक्षी लेखी ने नई दिल्ली लोकसभा क्षेत्र में स्थित सभी मंदिरों के पुजारियों के लिए ब्रह्म समागम एवं सम्मान समारोह का आयोजन किया।श्रीमती लेखी ने इन पुजारियों के परिवारों के लिए 400 राशन किट और सैनिटाइजर किट वितरित किए। नई दिल्ली की सांसद श्रीमती लेखी द्वारा COVID 19 प्रोटोकॉल और टीकाकरण के बारे में जागरूकता प्रस्तुति भी प्रस्तुत की गई।

संवाद सत्र के दौरान, श्रीमती लेखी ने पुजारियों को टीकों की वर्तमान स्थिति और इसके महत्व के बारे में बताया। उन्होंने उस कठिन समय को याद किया जिसका देश ने पिछले दो महीनों में सामना किया और कहा कि इन कठिन समयों में कठिन नेतृत्व की आवश्यकता होती है। पीएम मोदी बार-बार एक बेहतरीन प्रशासक साबित हुए हैं। आज हमारे लिए लोगों का टीकाकरण करना महत्वपूर्ण है और हम मोदी सरकार को केंद्र में पाकर धन्य हैं। इसलिए हम रिकॉर्ड समय में टीकों का निर्माण करने में सक्षम रहे ।

श्रीमती लेखी ने पुजारियों से टीकाकरण कार्यक्रम और इसके महत्व के बारे में सभी को जागरूक करने का आग्रह किया। उन्होंने बताया कि पुजारी समाज का महत्वपूर्ण हिस्सा हैं और कई लोगों के जीवन में उनका अपना प्रभाव है। यह महत्वपूर्ण है कि सभी पुजारी टीके के महत्व को जानें। समाज में उनकी भूमिका महत्वपूर्ण है और इसलिए लोगों को टीकाकरण के महत्व को समझने में मदद करनी चाहिए।